नई ‘पारी’ शुरू करेंगे सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग और शेन वॉर्न की टीम के बने कोच

नई 'पारी' शुरू करेंगे सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग और शेन वॉर्न की टीम के बने कोच

दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और कर्टनी वॉल्‍श जल्द ही नई पारी की शुरुआत करेंगे। दोनों दिग्गज खिलाड़ी जल्‍द ही कोच की भूमिका में नजर आएंगे। रिकी पोंटिंग और शेन वार्न की कप्तानी में यह मुकाबला अगले महीने 8 फरवरी को खेला जाएगा। पोंटिंग और वॉर्न की अगुआई वाली इस टीम को भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और पूर्व दिग्गज कोर्टनी वाल्श कोचिंग देंगे।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अनुसार ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ आठ फरवरी को खेला जायेगा । क्रिकेट के सामाजिक सरोकार से जुड़े अहम दिन ‘द बिग अपील’ पर यह मैच खेला जा रहा है । तेंदुलकर और वाल्श इस मैच में रिकी पोंटिंग, शेन वार्न, जस्टिन लैंगर, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वाटसन, माइकल क्लार्क, एलेक्स ब्लैकवेल जैसे धुरंधरों की टीम के कोच होंगे । स्टीव वॉ और मेल जोंस भी टीमों से जुड़ेंगे ।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने कहा- हम सचिन और वाल्श का ऑस्ट्रेलिया में स्वागत करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं । दोनों बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं और हमें उनका बेताबी से इंतजार है। इस मैच से होने वाली कमाई आस्ट्रेलियाई रेडक्रास को जायेगी । आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से 29 लोग मारे गए और 2000 से अधिक घर तहस नहस हो गए थे ।

बुशफायर क्रिकेट मैच से पहले भी कई खिलाड़ियों ने आग से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। बीबीएल में कई खिलाड़ियों ने अपनी जर्सी डोनेट कर फंट जमा करने में योगदान दिया है, वहीं कुछ खिलाड़ियों ने मैच में लगाए गए हर छक्के पर एक निश्चित राशि दान दिया।

Live Cricket Live Share Market
[elfsight_youtube_gallery id="3"]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close