iPhone 12 सीरीज की इस दिन होगी लॉन्चिंग, कंपनी ने किया कंफर्म

Apple ने अपने अगले स्पेशल इवेंट की तारीख का ऐलान कर दिया है। मीडिया इन्वाइट भेजे जा रहे हैं और

Apple ने अपने अगले स्पेशल इवेंट की तारीख का ऐलान कर दिया है। मीडिया इन्वाइट भेजे जा रहे हैं और 13 अक्टूबर को कंपनी का स्पेशल इवेंट आयोजित किया जाएगा।

Apple द्वारा भेजे गए इन्वाइट में Hi Speed लिखा है। यहां Appleका लोगो है अलग अलग शेड्स हैं जिसमें ऑरेंज को हाईलाईट किया गया है।

इस बार कोरोनावायरस की वजह से दूसरे लॉन्च इवेंट की तरह ये भी वर्चुअल ही होगा। हाल ही में Appleने Apple Watch Time Flies इवेंट भी वर्चुअल ही आयोजित किया था।

13 अक्टूबर को iPhone 12 Launch Event की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात के 10।30 बजे से होगी। हर बार की तरह इस बार भी iPhone लॉन्च इवेंट में ये नहीं लिखा है कि क्या लॉन्च किया जाएगा। Appleअपने किसी भी इवेंट के इन्वाइट में ये साफ़ नहीं करती है कि कौन से प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएँगे।

बहरहाल इस बार कम से कम तीन नए iPhone लॉन्च किए जाएँगे। काफ़ी पहले से iPhone 12 के बारे में डीटेल्स लीक हो रही हैं। इस बार कंपनी नए डिज़ाइन के साथ iPhone 12 लाएगी जिसमें iPhone 4S की झलक देखने को मिलेगा।

iPhone 12 Mini भी लॉन्च किया जा सकता है। ये सबसे छोटी स्क्रीन वाला आईफ़ोन होगा। इसके अलावा इस बार सभी iPhone मॉडल में OLED डिस्प्ले दी जा सकती है।

Live Cricket Live Share Market
[elfsight_youtube_gallery id="3"]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close