सोनभद्र – दलित महिला ने लगाया तीन सगे भाइयों पर गैंग रेप का आरोप….

यूपी के सोनभद्र जिले में दलित महिला ने तीन सगे भाइयों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता का आरोप है कि तीनों भाइयों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मारपीट भी की. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दुद्धी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है.अवगत कराना है कि पीड़िता न्याय को लेकर परेशान थी , प्रदेश में रेप की घटना को लेकर किसी प्रकार का माहौल व्याप्त है.

तत्काल पुलिस अधीक्षक सोनभद्र एडिशनल एसपी नक्सल मौके पर कोतवाली दुद्धी पहुंचे और तत्काल मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय महिला को भेजा गया । इस तरीके की घटना से जनपद में माहौल खराब होने से पहले प्रशासन ने समय रहते संज्ञान लिया । और प्रशासन की किरकिरी होने से बचाया।

.सोनभद्र जनपद के दुद्धी थाना क्षेत्र में दलित महिला ने तीन सगे भाइयों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला ने तहरीर देकर सोनू नाम के युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला ने तहरीर में बताया कि सोनू की सितंबर महीने में बीमारी से मौत हो गई. वहीं, बीमारी की अवधि के दौरान ही उसके तीन सगे भाइयों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके खाते से रुपए भी निकलवा लिए. इसे लेकर पीड़िता ने तहरीर देकर दुद्धी कोतवाली में तीनों सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

मामले की जानकारी देते एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता से घटना के बारे में जानकारी ली गई और बयान भी दर्ज करवाया गया है. विंढमगंज थाना क्षेत्र की महिला की तहरीर पर कस्बा निवासी 3 भाइयों के खिलाफ 376 डी, 323, 504, 506, 341 आईपीसी व 3(2)5 एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

तहरीर में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर दुद्दी कस्बे के वार्ड नं 5 निवासी सोनू उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. इसी बीच सितंबर महीने में बीमारी के चलते आरोपी सोनू की मौत हो गई. पीड़िता के मुताबिक सोनू की बीमारी के दौरान उसके तीन भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मारपीट भी की.

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने शनिवार को कोतवाली पहुंचकर पीड़िता का बयान दर्ज किया गया और कार्रवाई के निर्देश दिए. एसपी ने बताया कि महिला की 2015 में शादी हुई थी और 2017 में वह अपने पति के साथ अलग हो गई थी. इसे लेकर महिला का उसके पति के साथ मुकदमा चल रहा है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल कर रही है.

Live Cricket Live Share Market
[elfsight_youtube_gallery id="3"]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close